बॉलीवुड / एक्ट्रेस आलिया भट्ट हॉस्पिटल भर्ती, जानिए आखिर क्या हुआ

Zoom News : Jan 18, 2021, 07:29 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने काम को लेकर बहुत बिजी चल रही हैं। वह एक के बाद प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसका असर उनकी सेहत पर भी पड़ा है। इन दिनों आलिया डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए शूटिंग कर रही हैं, लेकिन काम के प्रेशर के चलते उनकी तबीयत खराब हो गई। ऐसे में उन्हें 17 जनवरी को सर एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। 

पीपिंग मून के अनुसार, आलिया उसी दिन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गईं। ठीक होने के बाद वह सोमवार सुबह यानी 18 जवनरी की सुबह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर पहुंच गईं और शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, आलिया के अस्पताल में एडमिट होने को लेकर फिल्म की टीम की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

बताते चलें कि आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों आ गई है। गंगूबाई के बेटे का कहना है कि जैदी की किताब के कुछ हिस्से बदनाम करने वाले हैं, जिससे उनकी निजता का उल्लंघन हो रहा है। इसलिए, वह चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग को रोक दिया जाए। वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी के परिवार ने इस फिल्म को लेकर केस भी दर्ज कराया है।

आलिया भट्ट की यह फिल्म पहले 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी नहीं हो सकी। अब चर्चा है कि मेकर्स इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मस्त्र' और 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER