बॉलीवुड / आलिया को मिला प्री-बर्थडे गिफ्ट, रणबीर नहीं इस शख्स ने दिया सरप्राइज

Zoom News : Mar 08, 2021, 01:52 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई' को लेकर काफी बिजी हैं। इस बीच वो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं। आलिया का बर्थडे भी करीब है लेकिन 15 मार्च से पहले ही आलिया को बड़ा सरप्राइज मिला है, आलिया के घर पर उनके लिए कई सारे गिफ्ट्स आए हैं। वहीं उन्हें ये सरप्राइज अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से नहीं बल्कि किसी और से मिला है। ये शख्स आलिया के खास दोस्त हैं और बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्रिटी भी हैं। आलिया ने अपने गिफ्ट्स की तस्वीर भी सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक Boomerang वीडियो साझा किया है। जिसमें उनके गिफ्ट रैप किए हुए दिखाई दे रहे हैं। ब्राउन रंग के पेपर में पैक आलिया को ये कई सारे गिफ्ट्स भेजे हैं, उनके खास दोस्त शशांक खेतान ने। आलिया ने इन पैकेट्स को खोलकर नहीं दिखाया है लेकिन अपने फैंस के साथ बर्थडे से पहले गिफ्ट्स पाने की एक्साइटमेंट जरूर शेयर की है। यहां देखें आलिया को मिले गिफ्ट्स की तस्वीर-

वहीं इस Boomerang वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने शशांक के लिए खास मैजेस भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'मेरे बर्थडे गिफ्ट्स जल्दी आ गए, थैंक्यू मेरे शशि'। आलिया ने इस पोस्ट में शशांक खेतान के सोशल मीडिया एकाउंट को टैग भी किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म Gangubai Kathiawadi को लेकर काफी बिजी हैं। बीते दिनों इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर के लिए आलिया को खूब तारीफें भी मिली थीं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट 'गंगूबाई' का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER