बॉलीवुड / कंगना रनौत के निशाने पर आलिया भट्ट, कहा- 'अवॉर्ड लेने में शर्म नहीं आई'

Zee News : Jul 20, 2020, 09:31 AM
मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड माफिया और इंडस्ट्री से जुड़े बड़े खुलासे कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कई नामचीन हस्तियों को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में बोलते हुए बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां और बाहरी लोगों के प्रति उनके रवैये के बारे में सच्चाई उजागर किया है। 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, 'उन्हें यह देखकर डर लग गया होगा कि उन्होंने मुझे IIFA, लंदन में कैसे अपमानित किया था। जबकि बॉलीवुड का नेपोटिज्म रैकेट अब जनता के सामने आ चुका है, फिर भी इस बात पर कोई रोक नहीं है कि उनके अवॉर्ड समारोह एक दूसरे की पीठ थपथपाने के लिए कितना बड़ा घोटाला करते हैं।'

कंगना ने बिना किसी आधार के नामांकन और चयन के अनुचित व्यवहार के बारे में चर्चा की है। उन्होंने स्वीकारा कि दीपिका कम से कम अवॉर्ड पाने की भावना नहीं रखतीं, जब उन्हें 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए अवॉर्ड मिला तो उन्होंने स्वीकारा था कि 'क्वीन' का प्रदर्शन बेहतर था, लेकिन आलिया को 'गली बॉय' में 10 मिनट के रोल के लिए मेन लीड अवॉर्ड स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER