बॉलीवुड / आलिया के लिए प्रेग्नेंसी में काम करना कितना मुश्किल? दिया ये जवाब

Zoom News : Aug 02, 2022, 09:56 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने 27 जून को एक पोस्ट लिखकर प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उस दौरान वह विदेश में हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वहां से लौटने के बाद उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का शूट खत्म किया और अब वह अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में जुट गई है। डार्लिंग्स जल्द रिलीज होने वाली है। आलिया प्रेग्नेंसी में लगातार काम कर रही हैं। डार्लिंग्स का गाना ला इलाज मंगलवार को रिलीज किया गया। इस दौरान एक कार्यक्रम में आलिया ने प्रेग्नेंसी में काम करने के अपने अनुभव शेयर किए।

सवाल पर आलिया का जवाब

आलिया से पहले करीना कपूर, अनुष्का शर्मा सहित दूसरी अभिनेत्रियां प्रेग्नेंसी में ऐड शूट से लेकर फिल्में करती नजर आईं। आलिया का मानना है कि अगर कोई फिट है तो प्रेग्नेंसी में आराम की जरूरत नहीं है। मीडिया के सवाल-जवाब सेशन के दौरान आलिया ने कहा, 'अगर आप फिट हैं, स्वस्थ हैं तो आपको आराम करने की जरूरत है ही नहीं। काम करना मुझे सुकून देता है। मेरा पैशन है। काम करने से मैं चार्ज हो जाती हूं। मैं तो 100 साल की उम्र तक काम करूं।' 

कैसा था लुक

कार्यक्रम में आलिया ने ब्लू जैकेट के साथ रिप्ड जींस पहना था। उन्होंने अपने बालों का पोनी बनाया और हूप इयररिंग्स पहने। 

कब रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी एटर्नल सनसाइन और रेड चिलीज प्रोडक्शंस ने मिलकर डार्लिंग्स को प्रोड्यूस किया है। यह आलिया के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। डार्लिंग्स के अन्य कलाकारों में शेफाली शाह, विजय वर्मा हैं। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER