मनोरंजन / आलिया भट्ट ब्राइडल लुक में दिखीं, बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, देखें तस्वीरें

India TV : Nov 24, 2019, 04:32 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट दुल्हन बनने में चाहे जितना टाइम ले रही हो। लेकिन आलिया ने अपनी 'दुल्हन वाली फीलिंग' को पहले ही फैंस के साथ के सामने पेश किया है। दरअसल वह एक एड में ब्राइडल लुक में नजर आईं। इस एड को डायरेक्ट अभिषेक वर्मा ने किया है। आलिया पहले ही कई तस्वीरें अपने इंस्टागाम में पर शेयर कर चुकी है।

दरअसल आलिया ने भारत के फेमस फैशन डिजाइनर हाउस 'मोहे' के लिए ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। इससे पहले भी आलिया भट्ट फिल्मों में दुल्हन के लिबास में नजर आ चुकी हैं और हमेशा की तरह इस बार भी वे इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

आलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का लहंगा पहना है। जिसमें गोल्डन धागों से एब्राइड्री की गई है। इस लुक के साथ आलिया ने चोकर नेकलेस और माथा बेंदी पहना हउआ है। आलिया इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

वहीं कुछ दिन पहले आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,"मोहे फैशन का चेहरा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं, नई शुरूआत और खूबसूरत लहंगों के लिए।" बता दें कि हाल ही में उनका पहला वीडियो सॉन्ग 'प्राडा' रिलीज हुआ है।  इस वीडियो में आलिया ने दूरबीन सिंगर्स ओंकार सिंह और गौतम शर्मा के साथ काम किया है। 

आलिया की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रहमास्त्र में पहली बार रणवीर कपूर के साथ नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ निजी जिंदगी में भी आलिया और रणबीर कपूर के अफेयर को लेकर काफी चर्चा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER