बॉलीवुड / ट्रॉली लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर दौड़ पड़ीं आलिया भट्ट, साथ में दिखे करण जौहर, जानें माजरा

Zoom News : May 02, 2022, 10:11 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर दौड़ती नजर आ रही हैं। उनको देखने के लिए आस-पास लोगों की भीड़ मौजूद है। आलिया दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एयरपोर्ट पर हैं। वह ट्रॉली लेकर दौड़ रही हैं। आलिया के फैन क्लब पेज से वीडियो शेयर किया गया है। दरअसल आलिया का यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है। वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए एयरपोर्ट पर थीं। इस दौरान करण जौहर भी मौजूद रहे। 

ऑल ब्लैक लुक में आलिया भट्ट

आलिया की तस्वीरें भी सामने आई हैं। वह हाथ से प्वॉइंट करके कुछ दिखाती हैं। उनके साथ क्रू मेंबर हैं। आलिया ऑल ब्लैक आउटफिट में हैं। उन्होंने फुल स्लीव टर्टलनेक स्वेटर पहना है। इसके साथ ब्लैक टाइट्स और बूट्स कैरी किए।

ट्रॉली लेकर दौड़ीं

वहीं एक वीडियो में वह फिल्म की टीम के साथ हैं। आलिया के आगे कैमरामैन हैं। वह बैग से भरा ट्रॉली लेकर दौड़ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक लॉन्ग कोट और बूट्स पहने हैं।  एयरपोर्ट पर उनके फैन्स वीडियो बना रहे हैं। 

करण जौहर की वापसी

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर हुई है। रणबीर कपूर से शादी के तुरंत बाद आलिया इस फिल्म की शूटिंग में जुट गई थीं। फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र हैं। करण जौहर 7 साल के बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। 2016 में उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ आई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER