बॉलीवुड / आलिया ने बेबी बंप छिपाया तो फैन्स बोले- 'गुड न्यूज की डेट क्या है?'

Zoom News : Jul 02, 2022, 07:45 AM
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर फैन्स काफी खुश हैं और आलिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं। आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ ने आलिया से गुड न्यूज की डेट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के भी बारे में पूछा है।

आलिया का इंस्टा पोस्ट

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में मुस्कुराती हुईं आलिया भट्ट नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में उनकी परछाई दिख रही है और तीसरी तस्वीर में आलिया ने अपने आस पास का नजारा दिखाया है, जहां वो घूमने निकली थीं। आलिया के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को आम फैन्स के साथ ही साथ कई सेलब्स ने भी लाइक- कमेंट किया है और उन्हें अपना भरपूर ख्याल रखने की सलाह दी है।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

आलिया भट्ट की इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया को बधाई दी है और उनके प्रेग्नेंसी ग्लो का जिक्र किया है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने रणबीर कपूर के बारे में पूछा है कि वो कहां हैं और क्या वो कब तक साथ आएंगे। कुछ यूजर्स ने तस्वीरों में आलिया के बेबी बंप छिपाने की भी बात कही है। इसके साथ ही कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया की डिलीवरी डेट के बारे में सवाल किया है। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा- गुड न्यूज की डेट क्या है?

27 जून को दी गुड न्यूज

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं फैन्स को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार था। रणबीर- आलिया ने 14 अप्रैल को एक दूजे को अपना जीवनसाथी चुना और इसके बाद 27 जून को फैन्स के साथ गुड न्यूज शेयर की। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की न्यूज तेजी से वायरल हुई और फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी कमेंट करते हुए बधाई दी। आलिया ने रणबीर के साथ एक फोटो शेयर कर ये गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की थी।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

बात आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट भी लंबी है। बता दें कि रणबीर- आलिया अभी तक किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं, लेकिन दोनों पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर- आलिया के साथ ही मौनी रॉय और नागार्जुन प्रमुख किरदारों में होंगे।  इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। वहीं 'जी ले जरा' में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER