बॉलीवुड / आलिया भट्ट ने शादी की तस्वीरों के बाद शेयर किया पहला ऐसा वीडियो, दे दी Good News

Zoom News : Apr 27, 2022, 07:28 AM
Alia Bhatt Shares First Video: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पोस्ट वेडिंग लुक्स को लेकर छाई हुई हैं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरों के बाद पहला पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है.  

आलिया का वीडियो 

दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस ने कुछ प्यारे नजारे और अपना खूबसूरत लुक फैंस के साथ शेयर किया है. तस्वीरों में आलिया एथनिक लुक में बिंदी लगाए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में गुड न्यूज़ भी शेयर की है. 

दी ये गुड न्यूज़

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी लास्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiyawadi)' की ओटीटी रिलीज का ऐलान किया है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मूवी नाइट. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है.'

रणबीर-आलिया की शादी 

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर (Ranbir Alia Wedding) ने 14 अप्रैल को शादी की थी. शादी में केवल घरवाले और कुछ करीबी ही मौजूद थे. शादी के बाद लोग ये जानने को बेचैन थे कि अब दोनों हनीमून पर कहां जाएंगे. लेकिन रणबीर-आलिया हनीमून (Ranbir Alia Honeymoon) पर ना जाकर अपने-अपने काम पर वापस लौट गए हैं. आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरू कर दी है और रणबीर ने 'एनीमल' की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER