बॉलीवुड / आलिया भट्ट ने शेयर की क्वारंटीन सेल्फी, फैन्स ने तबीयत के बारे में पूछा

Zoom News : Apr 11, 2021, 06:44 AM
महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी नजर आ रही है। एक के बाद एक सेलेब्स इसकी चपेट में आ रहे हैं, आलिया भट्ट भी कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।  ऐसे में उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर क्वारनटीन कर लिया है। सोशल मीडिया पर आलिया पहले के मुताबिक थोड़ी कम एक्टिव हैं। 

हाल ही में आलिया ने खुद की दो सेल्फी पोस्ट की हैं। फैन्स उनकी तबीयत के बारे में पूछ रहे हैं। आलिया की ये सेल्फीज सन-किस्ड हैं। इसके साथ ही आलिया ने बताया है कि सपने देखने वाले कभी उठते नहीं है।

आलिया की इस फोटो पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कॉमेंट कर उनसे जल्द ठीक होने के लिए कह रहे हैं। कई उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। 

इसी बीच जैकलीन फर्नांडिस को आलिया की ये दोनों सेल्फीज काफी पसंद आई हैं। जैकलीन ने कॉमेंट करते हुए 'वाओ' लिखा है। 

आपको बता दें एक्ट्रेस ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया द्वारा दी थी। उन्होंने बताया था कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं, जिसके बाद वह अपना पूरा ध्यान रख रही हैं और सभी कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हैं।

आलिया की मां सोनी राजदान ने उनका हाल बताया। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह अच्छा महसूस कर रही हैं और खुद की अच्छी देखभाल कर रही हैं। 

उन्होंने कहा, "मैं अभी उनको कुछ भी स्ट्रेस नहीं देना चाहती, इसलिए मैं उन्हें ज्यादा कॉल नहीं करती। मैं उन्हें बस एक बार सुबह फोन करती हूं यह जानने के लिए कि अब वह कैसी हैं?"

सोनी राजदान ने आगे कहा कि मैं उन्हें मैसेज करती रहती हूं कि वह इस समय में क्या खाए और क्या नहीं? 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट के पास कई फिल्में हैं। वह जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER