बॉलीवुड / प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक रणबीर का नाम सुन शरमा गईं आलिया, यूं किया खुद को कंट्रोल

Zoom News : Dec 10, 2021, 07:48 AM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म RRR का आज यानी 9 दिसंबर को ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट को एक साथ स्पॉट किया गया. सभी एक्टर्स में आलिया ने सारी लाइमलाइट लूट ली. वो लाल साड़ी में कमाल की लग रही थीं और एक्ट्रेस उस वक्त और भी खूबसूरत लगने लगीं जब उनसे रणबीर से जुड़ा सवाल पूछा गया. 

'आर' से कनेक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रेड साड़ी पहनकर शिरकत की. आलिया एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा आरआरआर में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. ट्रेलर लॉन्च के बाद पूरी टीम ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान पत्रकार ने आलिया से 'आर' शब्द के बारे में पूछा.

आलिया भट्ट का रिएक्शन 

पत्रकार ने पूछा कि आपके जीवन में आर शब्द लकी है. जिसपर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शरमा गईं और कहा कि वो इस सवाल से स्तब्ध हैं. उन्होंने कहा कि मैं स्तब्ध हूं. मेरे पास जवाब नहीं है. फिर वह खुद से बात करती हुई और कहती है कि 'मैं बुद्धिमान बनने की कोशिश कर रही हूं' यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही हूं कि एक अच्छा जवाब मिल जाए. एक विराम के बाद, आलिया 'जी' का उच्चारण करती हैं और फिर कहती है कि 'आर एक प्यारा अक्षर है और वो भी प्यारे हैं.'

आरआरआर की कहानी

आरआरआर का ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत पर आधारित है. जिसमें कई जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाले हैं. एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे से इंतजार था.  ये फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी. फिल्म दो भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम  के जीवन पर बनी है. जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, राम चरण अल्लूरी सीताराम की भूमिका में दिखाई देंगे. दोनों का गुस्सैल अंदाज देखने को मिलेगा. अगर आप एक्शन प्रेमी हैं तो यह फिल्म देखने में खूब मजा आएगा.  फिल्म के 2 गाने ‘नाचो-नाचो’ और ‘जननी’ पहले ही सोशल मीडिया पर छाए हुए है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER