बॉलीवुड / जब राम से जुड़े सवाल पर फंस पर गई थीं आलिया भट्ट - वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 15, 2021, 01:39 PM
बॉलीवुड: आलिया भट्ट के बर्थडे पर उनकी फिल्म 'RRR'से सीता का लुक रिवील हो चुका है। इंटरनेट पर उनको मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह राम से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं। हालांकि उन्होंने बड़ा पोलाइट रिऐक्शन दिया था। 

जीके को लेकर ट्रोल होती थीं आलिया

आलिया भट्ट बॉलीवुड डेब्यू के बाद अपने जीके के लिए काफी ट्रोल हुई थीं। करण जौहर के चैट शो पर उनसे देश के प्रेसीडेंट का नाम पूछा गया। इस पर उन्होंने जवाब दिया था, 'पृथ्वीराज चौहान'। इसके बाद आलिया को खूब ट्रोल किया गया। वह जिस भी मीडिया इंटरैक्शन का हिस्सा बनतीं, उनसे जीके से जुड़े सवाल पूछे जाने लगे थे। उनका एक ऐसा ही पुराना वीडियो सामने आया है। इसमें उनसे राम मंदिर से जुड़ा सवाल पूछा गया था। आलिया इसका जवाब नहीं दे पाई थीं। यहां देखें वीडियो....

बर्थडे पर रिलीज किया गया लुक

RRR में आलिया के सीता लुक का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लुक आलिया के बर्थडे यानी 15 मार्च को सुबह 11 बजे रिवील किया जाना था। हालांकि इसमें कुछ देर हो गई। सोशल मीडिया पर इसका टीजर एक दिन पहले दिया गया था। लुक रिवील होते ही ट्रेंड करने लगा।

ऐक्शन ड्रामा है RRR

आलिया एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उन्होंने SS Rajamouli से RRR में रोल देने के लिए बहुत रिक्वेस्ट की थी । एसएस राजामौली की फिल्म RRR में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, राम चरण तेजा अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी। RRR दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों की फिक्शनल कहानी पर आधारित ऐक्शन ड्रामा है। यह तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER