बॉलीवुड / आलिया भट्ट हुई कियारा से इंप्रेस, फिल्म में परफॉर्मेंस को देखकर की तारीफ कहा- तुम स्टार हो

AajTak : Mar 06, 2020, 10:49 AM
मुंबई: कियारा आडवाणी के लिए पिछला साल काफी शानदार रहा है और वे कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी फिल्मों के साथ ही बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। वे अब अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म गिल्टी को लेकर चर्चा में चल रही हैं। कियारा की ये फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है लेकिन इंडस्ट्री के लोगों के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया है।

इस फिल्म को पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म की तारीफ में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ ही आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर भी अपना डेब्यू कर रही हैं।

आलिया ने लिखा, मैं बेबी गर्ल आकांक्षा को लेकर बहुत ज्यादा प्राउड महसूस कर रही हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये तुम्हारी पहली फिल्म है। कियारा आडवाणी तुम एक स्टार हो। तुम्हारी परफॉर्मेंस देखकर मजा आ गया। कियारा ने भी तारीफें सुनने के बाद आलिया को शुक्रिया अदा किया।

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं आलिया और कियारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसे कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं। कियारा लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ वही भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं। वही आलिया-रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे। ये उनकी साथ में पहली फिल्म है। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। मूवी का लोगो लॉन्च हो चुका है। इसमें मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। वे अपने पिता के साथ भी पहली बार फिल्म सड़क 2 के साथ काम करने जा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER