बॉलीवुड / करण जौहर के बनने वाली इस बायोपिक फिल्म को करने से आलिया भट्ट ने किया मना! जानिए क्या है मामला

Live Hindustan : Jul 13, 2020, 01:31 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्‍ममेकर करण जौहर लगातार लोगों के निशाने पर हैं। लोग उन्‍हें नेपोटिज्‍म को लेकर ट्रोल कर उन्‍हें जमकर बुरा भला कह रहे हैं। वहीं, अब इसका असर उनकी फिल्‍मों पर पड़ता दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फिल्‍म अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक से आलिया भट्ट ने अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि, आलिया भट्ट ने ऐसा करने का कोई कारण नहीं बताया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि अब आलिया ने इस प्रोजेक्ट से अपना नाम वापस ले लिया है तो करण ने सारा अली खान और जान्हवी कपूर का नाम आगे किया है। 

गौरतलब है कि अरुणिमा सिन्हा एक पर्वतारोही हैं जिन्होंने एक पैर न होने के बावजूद दुनिया की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट पर अपना परचम लहराया है। वह अपनी बायोपिक करण जौहर को सौंपने के लिए आलिया के नाम पर ही तैयार हुई थीं। हालांकि, अरुणिमा ने सीधे तौर पर करण को बोल दिया है कि या तो उनकी बायोपिक आलिया भट्ट करेंगी या फिर कंगना रनौत। इसके अलावा वह अपना किरदार निभाने की इजाजत किसी को नहीं दे सकतीं। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या करण जौहर अपने इस प्रोजेक्‍ट के लिए आलिया को मना पाते हैं या फिर वह किसी और विकल्‍प का सहारा लेते हैं। 

करण अब इस असमंजस में फंसे हुए हैं कि आलिया ने तो अपना नाम वापस ले लिया है और हाल ही में घटी घटनाओं के बाद वह कंगना के साथ काम कर नहीं सकते। मीडिया सूत्र बताते हैं कि करण ने फिर से आलिया को इस प्रोजेक्ट के लिए मनाने के लिए 2 से 3 महीने का वक्त मांगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें आलिया भट्ट  का ना कहना प्रोजेक्ट में लॉकडाउन की वजह से हो रही देरी और सोशल मीडिया पर करण को लगातार ट्रोल किए जाने के चलते माना जा रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER