मनोरंजन / आलिया बिलकुल अपनी मां जैसी दिखती हैं: शबाना आज़मी ने शेयर की फिल्म 'मंडी' की तस्वीर

AMAR UJALA : Sep 16, 2019, 10:05 AM
शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने 36 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में शबाना आजमी के अलावा स्मिता पाटिल और सोनी राजदान नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए शबाना ने आलिया भट्ट से जुड़ा एक कैप्शन लिखा।

शबाना लिखती हैं, 'आलिया भट्ट हूबहू अपनी मां सोनी राजदान की तरह दिखती हैं। ये रहा सबूत। फिल्म मंडी की तस्वीर।' शबाना की इस तस्वीर पर सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए दिल वाले इमोजी बनाए। शबाना की इस तस्वीर को 3500 लाइक मिल चुके हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में तीनों हीरोइनें बेहद खूबसरत दिख रही हैं।

सोनी राजदान के अलावा ऋचा चड्ढा ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है। ऋचा लिखती हैं, 'दोनों सुंदर और प्रतिभाशाली हैं।' शबाना की ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यह फोटो 1983 में आई फिल्म 'मंडी' के दौरान की है। इस फिल्म में शबाना लीड रोल में थीं। 

शबाना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता, कुलभूषण खरबंदा, नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, अनु कपूर, आदित्य भट्टाचार्य और अनीता कंवर भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के लिए नितीश रॉय को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। 

बात करें आलिया भट्ट की तो उनकी अगली रिलीज होने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया के पास अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER