बॉलीवुड / लॉकडाउन में आलिया ने लिया इस कोर्स में दाखिला, अब सिर्फ रणबीर नहीं इसे भी दे रहीं वक्त

AMAR UJALA : Mar 31, 2020, 04:01 PM
बॉलीवुड डेस्क | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ वक्त बिता रही हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ लगातार साझा करती रहती हैं। वहीं अब आलिया ने एक और पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आलिया ने खुलासा किया वो क्वारंटीन के वक्त कुछ खास सीख रही हैं। इस बात की जानकारी आलिया की एक तस्वीर से मिली।

इस तस्वीर को आलिया ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। पोस्ट में आलिया तो नजर नहीं आ रहीं लेकिन उनका लैपटॉप और कॉपी दिख रही है। इस तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- 'घर पर रहो और कुछ नया सीखो।' इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि आलिया इन दिनों क्रिएटिव राइटिंग लिखना सीख रही हैं।

इससे पहले आलिया रणबीर के साथ एक तस्वीर की वजह से ट्रोल हो गई थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये दोनों सड़क पर एक साथ बिना मास्क लगाए स्पॉट हुए थे। जैसे ही इन सितारों की ये तस्वीर सामने आई तो ये दोनों ट्रोलर्स का निशाना बन गए। मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इन दोनों की ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी।

View this post on Instagram

Stay home & .. learn something new 📚

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

वीडियो में रणबीर कपूर आलिया भट्ट एक साथ अपनी बिल्डिंग के पास नजर आ रहे हैं। उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी है। जाहिर सी बात है दोनों उसी को घुमाने निकले होंगे लेकिन फैन्स को ये पसंद नहीं आया और दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से किसी को भी बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। अगर कोई जरूरी काम से निकलता है भी तो उसे मास्क लगाने को कहा गया है।

ऐस में दोनों नामचीन हस्तियों का ये रवैया ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और ये दोनों उनके निशाने पर आ गए। इससे पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं लेकिन आलिया ने एक तस्वीर शेयर कर इन सब बातों को अफवाह साबित कर दिया था। 

इस तस्वीर में आलिया खिड़की के पास खड़ी थीं और बाहर की ओर सनसेट का नजारा देख रही थीं। तस्वीर में आलिया के साथ कोई और तो नजर नहीं आ रहा था लेकिन वो अकेले नहीं थीं इस बात का हिंट उन्होंने खुद दिया था। अभिनेत्री ने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा था- 'घर पर रहो और सनसेट को देखो। तस्वीर खींचने का क्रेडिट मेरे हमेशा से फेवरेट आरके को।'  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER