बॉलीवुड / रणबीर कपूर साथ शादी की खबरों पर आलिया का बयान कहा- बहुत एंटरटेनिंग लगता

AajTak : Feb 19, 2020, 01:45 PM
बॉलीवुड: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। दोनों के शादी करने की खबरें चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिनों खबरें आई थीं कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं। अब आलिया भट्ट ने इस पर रिएक्ट किया है। जूम टीवी से बातचीत में आलिया भट्ट बोलीं- 'मुझे नहीं पता अभी कौनसी अफवाह उड़ रही है। मुझे लगता है कि हर 3 हफ्तों में कोई न कोई नई डेट सामने आ जाती है। मुझे ये बहुत एंटरटेनिंग लगता है। इसमें मुझे सिर्फ एंटरटेनमेंट दिखता है।'

आलिया के पापा महेश भट्ट ने भी दोनों की शादी की खबरों पर कहा था- हां, दोनों प्यार में हैं। मुझे रणबीर पसंद है। वो अच्छा इंसान है। वो लोग अपनी रिलेशनशिप में क्या करते हैं ये उन दोनों का ही मेटर है। फिर चाहे वो शादी की बात क्यों न हो।  वो दोनों ही ये तय करेंगे कि उन्हें शादी कब करनी है।

क्या हैं स्टार्स के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स?

वर्क फ्रंट पर रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं। रणबीर शमशेरा के अलावा अपनी सुपरहीरो फिल्म ब्रह्रास्त्र के चलते भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे नजर आएंगे। गौरतलब है कि रणबीर की ये फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं उनकी फिल्म शमशेरा अगले साल 31 जुलाई को रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक इसे लेकर ऑफिशियल बयान नहीं आया है। आलिया ब्रह्मास्त्र के अलावा फिल्म तख्त में भी नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER