Viral News / अमेरिकी नेता के बड़े स्कैंडल का खुलासा, पैसे देकर 15 महिलाओं से बनाए संबंध

Zoom News : May 16, 2021, 07:11 AM
अमेरिका के एक बड़े नेता के स्कैंडल का खुलासा हुआ है। अमेरिकी कांग्रेस नेता मैट गेट्ज पर यह सनसनीखेज आरोप लगा है कि उन्होंने पैसे देकर 15 लड़कियों से संबंध बनाया था। गिटे्ज को ट्रंप सरकार में बेहद प्रभावशाली माना जाता था। द डेली बीस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरिडा के पूर्व कर संग्रहकर्ता गेट्ज़ पर कम से कम 15 युवतियों को सेक्स के लिए भुगतान करने का आरोप है। ये सनसीखेज खुलासा करने वाली महिला एस्कॉर्ट और शौकिया इंस्टाग्राम मॉडल ज़ालोन्का है, जो अक्टूबर 2019 में ऑरलैंडो में ट्रम्प सरकार में प्रभावशाली रहे गेट्ज से गाला में मिली थी।

दावा किया जा रहा है कि घोटाले के आरोप से प्रभावित होकर कांग्रेसी नेता मैट गेट्ज़ ने कोकीन सूंघा और एक महिला से यौन संबंध बनाए। इसके लिए महिला को टैक्स के पैसे से 15 हजार डॉलर दिए गए। उसे फ्लोरिडा में सोशल मीडिया के काम के लिए नौकरी पर रखा गया था लेकिन उससे कभी सोशल मीडिया को काई काम नहीं करवाया गया। 

द डेली बीस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, कार्यक्रम के बाद गेट्ज़ के होटल के कमरे में एक पार्टी का आयोजन किया गया था। रिपोर्ट में दावा किया गया कि 28 वर्षीय ज़ालोन्का और गेट्ज ने कोकीन का सेवन किया था। सूत्रों ने न्यूज वेबसाइट को बताया कि ज़ालोन्का और फ्लोरिडा के कांग्रेसी नेताओं के बीच सेक्स के बदले वित्तीय संबंध और लेनदेन चल रहा था

रिपोर्ट में दावे के मुताबिक, साल 2017 में ज़ालोन्का के ग्रीनबर्ग से संबंधों को मैट गेट्ज़ के लिए लड़कियों को राजी करने के लिए इस्तेमाल किया गया। ग्रीनबर्ग गेट्ज के दोस्त थे। जोएल ग्रीनबर्ग धोखाधड़ी और यौन अपराधों के छह मामलों में दोषी ठहराए जाने के लिए सोमवार को अदालत में पेश होंगे, कोर्ट में इस दौरान गेट्ज़ पर ट्रम्प फंडराइज़र में कोकीन वाली पार्टी के बाद एस्कॉर्ट मेगन ज़ालोन्का को भुगतान करने का आरोप भी लगाया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER