Special / वायरल हुआ सबसे दर्दनाक मौत का वीडियो, स्टंट करते हुए जान गंवा बैठा जाना-माना शख्स

Zoom News : Jun 19, 2021, 08:01 PM
Special | कुछ लोग स्टंट (Dangerous Stunt) करते हुए अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं। वे खतरनाक से खतरनाक स्टंट करते समय भी घबराते नहीं हैं। हालांकि खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) करते समय कभी भी जोश के साथ होश नहीं खोना चाहिए। हाल ही में एक स्टंटमैन (Stuntman Death Video) की दर्दनाक मौत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हुआ है। इसे देखकर तो कोई भी घबरा जाए।

बाइक स्टंट में गंवाई जान

आमतौर पर स्टंट करते समय सभी को बहुत ज्यादा एहतियात बरतने की सलाह दी जाती है। लेकिन अमेरिका (America) के मशहूर स्टंटमैन एलेक्स हारविल (Stuntman Alex Harvill) वर्ल्ड रिकॉर्ड (World Record) में अपना नाम दर्ज करवाने के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठे। एक स्टंट प्रैक्टिस (Stunt Practice) के दौरान एलेक्स हारविल (Alex Harvill Died) का निधन हो गया। बाइक पर स्टंट्स (Bike Stunt) कर पॉपुलर हुए एलेक्स 351 फीट ऊंची मोटरसाइकिल जंप (Alex Harvill Jump) के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे। इसी प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनकी मौत हो गई (Alex Harvill Video)।

बैलेंस बिगड़ने से हुआ हादसा

लोकप्रिय स्टंटमैन एलेक्स हारविल (Stuntman Alex Harvill) वॉशिंगटन में चल रहे मोसेस लेक एयरशो में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए जंप (Alex Harvill Jump) की प्रैक्टिस कर रहे थे। वॉर्म अप सेशन (Warm Up Session) के दौरान पहली जंप लगाते ही एलेक्स का बैलेंस बिगड़ गया और वे गिर गए। इस दर्दनाक हादसे का वीडियो (Accident Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एलेक्स एक फील्ड में बाइक चला रहे हैं और फिर एक रैंप पर जाकर अपनी बाइक को हवा में उछाल देते हैं। अपनी मंजिल से कुछ ही दूरी पर रेत के टीले में क्रैश हो जाने से 28 वर्षीय एलेक्स को गहरी चोटें आईं, जिस वजह से उनकी मौत हो गई।

अधूरा रह गया एक और रिकॉर्ड का सपना

एलेक्स हारविल (Alex Harvill Death) ने रैंप टू डर्ट डिस्टेंस जंप में 425 फीट की ऊंचाई नापकर 2012 में विश्व रिकॉर्ड (World Record) बनाया था। इसके अगले साल उन्होंने डर्ट टू डर्ट जंप में भी विश्व रिकॉर्ड कायम किया था। इस बार वे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guiness Book Of World Record) में नाम दर्ज कराने की तैयारी कर रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER