बॉलीवुड / नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस के बीच Anushka Sharma ने कह दी ये बड़ी बात

Zee News : Jun 28, 2020, 01:00 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जमकर बहस छिड़ गई है। जिन सितारों ने वंशवाद का सामना किया है वो भी अब खुलकर इस मुद्दे पर अपने विचार के साथ अपनी आपबीती सुना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी नेपोटिज्म को लेकर अब खुलकर बात की है। अनुष्का शर्मा की हाल ही में फिल्म 'बुलबुल' रिलीज हुई, इस फिल्म की सफलता के साथ अनुष्का शर्मा ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा, कि वो उन लोगों को मौका देना चाहती हैं जो वास्तव में इंडस्ट्री में अपने कैलिबर को साबित करना चाहते हैं।

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अनुष्का शर्मा ने कहा, 'जब मैं 25 साल के उम्र में निर्माता बनी थी तभी मैंने ये तय कर लिया था कि मैं प्रतिभाशाली लोगों को मौका दूंगीं, जो अपने टैलेंट के साथ अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं। ऐसे मेहनती कलाकार  जो फिल्म इंडस्ट्री में अपने हुनर के लिए प्लेटफॉर्म की तलाश करते हैं। मैं कोशिश करूंगी की ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकूं। मैंने अपने अनुभवों से मिली सीख को अपने भाई कर्नेश के साथ अपने प्रोडक्शन कंपनी में आजमाने की कोशिश की है। मैंने अपनी पहली ही फिल्म से कड़ी मेहनत की और मेरी ख्वाहिश रही है कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं की तरह नाम कमाऊं।' 

अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी का नाम क्लीन स्टेट फिल्म्स है जिसने साल 2015 में अपनी पहली फिल्म 'एनएच10' रिलीज की थी। इसके बाद 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी फिल्में भी क्लीन स्टेट फिल्म्स के तहत ही बनी हैं। वहीं हाल ही में अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज 'पाताल लोक' को भी प्रोड्यूस किया। आपको बता दें अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  

अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट प्रोडक्शन वेंचर 'बुलबुल' रहा जिसे अनविता दत्त ने डायरेक्ट किया। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकार ने काम किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER