IPL 2022 / विराट कोहली को लेकर अमित मिश्रा का ये ट्वीट जीत लेगा आपका दिल

Zoom News : May 08, 2022, 09:12 PM
IPL 2022 | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल 2022 में खेले 12 मुकाबलों में उनके बल्ले से सिर्फ 216 रन निकले है। इस दौरान कोहली 7 बार पहली 10 गेंदों पर भी आउट हुए। किंग कोहली के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी के बल्ले से आईपीएल 2022 में सिर्फ एक अर्धशतक निकला है, वहीं तीन बार वह गोल्डन डक और दो बार रन आउट हुए हैं। कोहली को इस खराब दौर में कई दिग्गज खिलाड़ी उन्हें सलाह देने में लगे हैं। इसी कड़ी में भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो आपका दिल जीत लेगा। मिश्रा ने अपने ट्वीट में कोहली के बारे में लिखा कि विराट कोहली को बल्लेबाजी की सलाह देना सूरज को मशाल दिखाने जैसा है।

अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा "विराट कोहली को बल्लेबाजी की सलाह देना सूरज को मशाल दिखाने जैसा है..बस कुछ ही गेम की बात है, इससे पहले कि वह हमेशा की तरह मजबूत होकर वापस आए। उन्होंने 2014 के इंग्लैंड दौरे के बाद ऐसा किया था और वह इसे फिर से करेंगे।"

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में कोहली इस सीजन तीसरी बार पहली गेंद पर आउट हुए। कोहली आरसीबी के लिए एक सीजन में तीन बार गोल्डन डक पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बने हैं। कोहली को मैच की पहली गेंद पर जगदीश सुचित ने आउट किया था।

इसी के साथ सुचित आईपीएल के इतिहास में मैच की पहली गेंद पर विकेट चटकाने वाले मात्र तीसरे स्पिनर बने हैं। केविन पीटरसन ने 2009 और मार्लोन सैम्युल्स ने 2012 में इससे पहले ये कारनामा किया था। अब 12 साल बाद जगदीश सुचित ने इस करिशमे को दोहराया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER