Bihar Assembly elections 2020 / अमित शाह ने दिया बड़ा बयान कहा- अगर BJP को ज्यादा सीटें मिलती है, फिर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होगें

Zoom News : Oct 18, 2020, 06:50 AM
नई दिल्ली. बिहार विधानसभा चुनावों में बीजेपी और जेडीयू के बीच दरार की अटकलों ने गृह मंत्री अमित शाह की नींद उड़ा दी है। बिहार चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह ने शनिवार को कहा, 'जो कोई भी गलत धारणा फैलाने की कोशिश कर रहा है। मैं आज इस पर एक बड़ा पूर्ण विराम लगाना चाहता हूं। बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे नीतीश कुमार शाह ने कहा कि देश के साथ-साथ बिहार में भी मोदी लहर है और इससे गठबंधन सहयोगियों को समान रूप से मदद मिलेगी।शाह ने कहा, नीतीश हमारे पुराने साथी हैं, गठबंधन तोड़ने का कोई कारण नहीं है।

अमित शाह ने कहा, बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा को अधिक सीटें मिल सकती हैं, लेकिन नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे। शाह ने कहा कि उन्होंने पार्टी के कई अधिकारियों से फीडबैक लिया, जो हाल ही में बिहार गए थे और उन्होंने जो कुछ सीखा है, वह यह है कि प्रधानमंत्री की योजना के तहत खाद्यान्न और धन का हस्तांतरण कोविड -19 के दौरान बिहार के लोगों को किया गया है। काफी मदद, जिसने उनके दिमाग में एक नई छवि बनाई है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER