बॉलीवुड / Covid-19 से संक्रमित अमिताभ बच्चन को सांस लेने में हो रही है दिक्कत, हालात स्थिर

ABP News : Jul 12, 2020, 08:10 AM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती में किया गया है। अस्पताल के मुताबिक अमिताभ की हालत स्थिर है और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन को सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही है। हालांकि उनकी तकलीफ इतनी ज्यादा गंभीर नहीं है। न ही अभी तक उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत पड़ी है। लेकिन उम्र और पिछली बीमारियों के मद्देनजर उन्हें फिलहाल निगरानी में रखा गया है।

आपको यहां बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में भर्ती है। उनमें भी कोरोना के बेहद हल्के लक्ष्ण दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनकी सेहत से जुड़ी ज्यादा जानकारियां अभी सामने नहीं आई हैं।

अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ही ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। पहले पिता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ''मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। हॉस्पिटल शिफ्ट हो गया हूं। मेरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो गया है। अभी रिजल्ट आना बाकी है। जितने भी लोग पिछले 10 दिनों में मुझसे मिले हैं वे अपना टेस्ट करवा लें।''

वहीं बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, "आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को ही बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने तमाम अथॉरिटी को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं। शुक्रिया।"

बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलावा बाकी सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है। अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER