Amitabh Bachchan / तापसी पन्नू ने कहा, मिस्टर बच्चन करते हैं नान स्टाप काम!!

Zoom News : Jul 18, 2020, 09:10 PM
by Newshelpline . Mumbai | तापसी पन्नू ने शेयर की बदला के सेट से 'थोबैक' फोटो, जिसमें तापसी, अमिताभ बच्चन और सुजोय घोष हैं। फोटो में तीनों के हाव-भाव के बारे में बताते हुए तापसी ने लिखा, मैं सोच रही हूं कि आज के लिए और कितना सीन बचा हैं, वहीं मिस्टर बच्चन अब भी नान स्टाप रिहर्सल में लगे हैं और सुजोय पोस्ट पैकअप डिनर के लिए पिज़ा कहां से आडर करें?यह सोच रहें हैं।

इससे यह पता चलता है कि, बच्चन साहब अपने काम को बेहतरीन तरीके से करने में हमेशा तत्पर रहते हैं। क्वारनटीन में तापसी ने कई फिल्मों के थोबैक पिचर हाल ही में शेयर किए, जो गेम ओवर, मिशन मंगल,सांड की आंख,मनमर्जिया, पिंक फिल्मों की हैं। तापसी फिलहाल मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रहीं हैं, बहन के साथ मस्ती करते हुए कई पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं।

वैसे बता दें कि,'तापसी उनकी अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा' में ताहिर राज भसिन के साथ दिखेंगी। लूप लपेटा' जर्मन की थिलर मूवी 'रन लोला रन' की कहानी का व्यंगात्मक रूपांतरण हैं। जिसे सीन बाय सीन रूपांतरण न कर, पंचलाइन के बजाय सरकास्टिक ह्यूमर से अलग टच दिया जाएगा। 'रन लोला रन' की कहानी एक महिला के उस 20 मिनट के संघर्ष की हैं, जहां उसे इन्हीं 20 मिनट में अपने बायफ्रेंड की जान बचाने के लिए 1,00,00 डइट्श्मार्क(जर्मन मुद्रा) जुटाने पड़ते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER