बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में बताया हाल होगी सर्जरी

Zoom News : Feb 28, 2021, 10:09 AM
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दुनिया फैन है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस उत्सुक रहते हैं। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने अनुभवों को एक ब्लॉग के माध्यम से साझा करते हैं। लेकिन सदी के महानायक (अमिताभ बच्चन ब्लॉग) के एक ब्लॉग ने लोगों को एक झटका दिया। अमिताभ बच्चन के एक ब्लॉग के माध्यम से यह खुलासा हुआ है कि उनकी तबीयत खराब हो गई है, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में सर्जरी के बारे में जानकारी दी। शनिवार (27 फरवरी) को बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'मेडिकल कंडीशन ... सर्जरी ... मैं नहीं लिख सकता, एबी'।

बिग बी के इस ब्लॉग को देखने के बाद उनके प्रशंसक परेशान हो गए, क्योंकि ब्लॉग के माध्यम से वे अपने दैनिक दिनचर्या की जानकारी प्रशंसकों को देते हैं। यह छोटा वाक्य लोगों में बेचैनी बढ़ा रहा है। क्योंकि किसी चीज की सर्जरी होती है, कोई नहीं जान पाता है कि यह सर्जरी कब और कहां होगी। यह भी नहीं कहा जा सकता है कि सर्जरी होने जा रही है या हो चुकी है। अब लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। लोग लगातार कमेंट करके अपनी सेहत की स्थिति जानना चाह रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर के साथ अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट किया - बस यह '!!!!!! ????? ' लिखित।

अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक क्या हो गई है? क्या कारण हैं, जिनकी उन्हें सर्जरी करनी पड़ी। यह अब एक सवाल बन गया है। लोग यह जानने के लिए पूछ रहे हैं कि वह कहां है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, यह कल का लाइफ टाइम है, कल ही आपको पता चलेगा कि वे कैसे हैं'।

आपको बता दें कि इससे पहले जब वह कोरोना थी तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब भी, देश भर में लोग उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे थे। कुछ ही हफ्तों में, वह कोरोना की लड़ाई जीत गया था और अपने घर आया था।

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ बच्चन आने वाले समय में कई फिल्मों में एक मजबूत भूमिका में नजर आने वाले हैं। वह 'फेस', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER