उतर प्रदेश / भाभी को रंग लगाने से नाराज देवर ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या

Zoom News : Apr 01, 2021, 07:14 AM
उत्तर प्रदेश के बलिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां विधवा भाभी को रंग लगाने से नाराज देवर ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने पहले युवक को फोन कर घर पर बुलाया फिर चाकुओं से गोदकर हमेशा के लिए उसे मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, ये मामला बलिया की बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के आस चौरा गांव का है। मृतक युवक का नाम दुर्गेश पासवान है जो बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के छोटकी सेरया गांव का रहने वाला था। आरोपी ने युवक को फोन कर घर बुलाया फिर दोनों के बीच विधवा भाभी को रंग लगाने को लेकर विवाद हुआ।

विवाद इतना बड़ गया कि आरोपी देवर ने युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बलिया के एसपी विपिन टांडा का कहना है कि थाना बांसडीह रोड में मंगलवार को एक युवक का शव मिला, जिसकी चाकू मारकर के हत्या की गई थी। मामले की जांच के लिए पुलिस ने टीम बनाई गई। इसके बाद इस मामले में 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी देवर ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि मृतक ने उसकी भाभी को रंग लगाया था जिससे वह नाराज था। इसी नाराजगी को लेकर अरोपी ने योजना बनाते हुए फोन करके मृतक को बुलाया और रात में चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मृतक के पिता ने शिकायात मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष आपस में परिचित हैं और दोनों ही रिश्तेदार हैं साथ ही दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया है। मृतक का मोबाइल भी इन दोनों युवकों के पास से बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER