बॉलीवुड / देसी गर्ल और निक जोनस के बीच चल रही अनबन? वायरल हुई फोटोज़ देख आप भी कहेंगे..

Jansatta : Jan 09, 2020, 04:59 PM
Priyanka Chopra- Nick Jonas Latest Photos: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आए दिन अपनी लव केमिस्ट्री को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा मैरिड लाइफ को भी काफी अच्छे से एंजॉय करते हैं लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों में प्रियंका और निक कुछ ही अलग ही तरह के हाव-भाव देते नजर आए। जी हां, priyankacentral नाम के Instagram पेज पर इस कपल की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में प्रियंका और निक कैमरों की नजरों से बचते हुए नजर आ रहे हैं। अगर आपने पहले की इस कपल की पहले की तस्वीरों पर गौर किया हो तो अक्सर नोटिस किया होगा कि दोनों हमेशा स्माइल करते हुए पोज देते हैं। ताजा फोटोज में इस कपल के चेहरे से हंसी गायब है। यही वजह है कि लोग दोनों की तस्वीरों पर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आखिर देसी गर्ल इतनी अपसेट क्यों नजर आ रही हैं। तमाम लोगों ने निक जोनस के लिए भी लिखा है, प्रियंका के पति इतने सीरियस नजर आ रहे हैं। अगर यकीन न आए तो देखिए ये तस्वीरें।

प्रियंका के फैंस उनके इस सीरियस लुक को लेकर इंस्टाग्राम पर कई तरह के सवाल कर रहे हैं। कोई उनसे पूछ रहा है कि आप ठीक तो हैं? तो कोई निक जोनस के साथ बॉन्डिंग को लेकर सवाल कर रहा है।

वैसे बाकई दोनों इन तस्वीरों में काफी सीरियस दिख रहे हैं। @dhyeyvashi ने लिखा है yeah something seems off...

हमेशा से अपने फैंस का हंसकर अभिवादन करने वाली प्रियंका की मुस्कुराहट यहां गायब है।

वह फोटोग्राफर्स के कैमरों से भी बचते हुए नजर आ रही हैं। जैसा कि आप तस्वीर में साफ देख सकते हैं।

हालांकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि हो सकता है कि दोनों paparazzi से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

जो भी प्रियंका की इस तस्वीरों को देख फैंस उनसे तमाम तरह के सवाल कर रहे हैं.

हाल ही में प्रियंका कैलीफोर्निया में हुए 77वें गोल्डन ग्लोबल अवार्ड्स में निक जोनस के साथ पहुंची थी। जहां पर देसी गर्ल ने अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस किया था। अमेरिका के बेवेर्ले हिल्टन में आयोजित हुए इस प्रोग्राम में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस काफी अट्रैक्टिव दिख रही थीं। हालांकि वह अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुईं।

इसके अलावा यह कपल ने एक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड सेरेमनी में भी पहुंचा था। इस इवेंट में दोनों के बीच की लव केमिस्ट्री दिखाई दी, जब निक ने प्रियंका को सबके सामने किस किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER