बॉलीवुड / वैलेंटाइंस डे पर अनन्या संग लंच डेट पर पहुंचे ईशान, वायरल हुईं PHOTOS

Zoom News : Feb 14, 2021, 07:56 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर रविवार को वैलेंटाइंस डे के मौके पर लंच डेट पर पहुंचे। दोनों सितारों को बांद्रा में एक साथ स्पॉट किया गया। चर्चा है कि अनन्या और ईशान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी भी ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान और अनन्या एक रेस्टोरेंट के अंदर हैं। रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद दोनों ने पैपराजी के सामने पोज दिए। इस दौरान अनन्या शॉर्ट्स में काफी क्यूट लग रही थीं। वहीं, ईशान ब्लू टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम दिख रहे थे। उन्होंने चेहरे पर मास्क और कैप पहनी हुई थी। 

वीडियो में रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद ईशान, अनन्या को भीड़ से प्रोटेक्ट करते भी नजर आए। उन्होंने अनन्या को कार में बैठाया और फिर उसी कार को खुद ड्राइव करते हुए वहां से रवाना हो गए। इससे पहले शनिवार को अनन्या और ईशान को करण जौहर की पार्टी में देखा गया था। इस पार्टी में अनन्या के को-स्टार विजय देवराकोंडा, सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल हुए थे।

बताते चलें कि अनन्या और ईशान ने फिल्म खाली-पीली में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इससे पहले अनन्या और ईशान न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए हुए थे। दोनों को अक्सर फिल्म पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखा जाता है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो ईशान और अनन्या साल 2020 में सिद्धांत चतुर्वेदी की दिवाली पार्टी में मिले थे। यह से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं। इसके बाद दोनों सितारे कैटरीना कैफ की किसमस पार्टी में भी साथ पहुंचे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER