बॉलीवुड / Ananya Panday ने बिकिनी टॉप में लिए सनसेट के मजे, अपने प्यार का किया खुलासा

Zoom News : Nov 27, 2021, 10:05 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हमेशा अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हैं. लेकिन इस बार वह अपनी PHOTOS को शेयर करके हॉटनेस के लिए तारीफें पा रही हैं. अनन्या ने ब्लू कलर के बिकिनी टॉप में एक ऐसा फोटोशूट कराया है जो हर किसी का दिल धड़का रहा है. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की ये कातिलाना अदाएं अब इंटरनेट का पारा गर्म कर रही हैं. 

शूटिंग से चुराए मस्ती के पल

इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' की मेकिंग में व्यस्त हैं. इस सिलसिले में वह लॉस वेगस में विजय देवरकोंडा के साथ शूटिंग कर रही हैं. इस शूटिंग के साथ अनन्या मस्ती का एक भी मौका मिस नहीं कर रहीं. उन्होंने सनसेट का मजा लेते हुए अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देखिए ये तस्वीरें...

कौन है अनन्या का प्यार 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा है,  'मैं हमेशा से आसमान के प्यार में दीवानी हूं. लाइगर.' अनन्या की इन तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. तस्वीरों में वह ब्लू बिकिनी टॉप में नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ वाइट नेटेड श्रग पहना हुआ है. 

करने वाली हैं साउथ डेब्यू

एक्ट्रेस अगली बार तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लिगर' में दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है. करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी अभिनय करेंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER