बॉलीवुड / Ananya Panday ने लेटेस्ट फोटोशूट में फ्लॉन्ट की अपनी कर्वी फिगर, देखें वायरल फोटो

News Dezire : Jul 05, 2020, 11:45 PM

Ananya Panday BoldPhotos: एक्ट्रेस अनन्या पांडे लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। अनन्या पांडे ने बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है। जिसे सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अनन्या ने फ्लोरोसेंट कलर मिडी ड्रेस कैरी की है। जिसमें वह फिगर फ्लॉन्ट फिगर कर रही हैं। इस तस्वीर पर मसाबा गुप्ता ने भी अनन्या पांडे की जमकर तारीफ की। वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अनन्या को प्रेज किया।

अनन्या पांडे की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने भी कमेंट किया। सुहाना ने हर्ट वाला इमोजी शेयर किया। वहीं साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने भी अनन्या की तारीफ की। दूसरी तरफ फैंस ने भी अनन्या पांडे के फोटोशूट को काफी पसंद किया। इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि महज कुछ ही घंटों में इन फोटोज को 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बॉलीवुड में काम की बात करें, तो अनन्या फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘खाली-पीली’ आने वाली है, जिसमें उनके सह-कलाकार ईशान खट्टर हैं। फिल्म खाली पीली 12 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते बंद हुए सिनेमाघरों के वजह से इसे अभी तक रिलीज नहीं किया गया है। ऐसे में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘खाली पीली’ को जी स्टुडियो ने प्रोड्यूस किया है, जबकि अली अब्बास जफर इसके को-प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले अनन्या को  ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में देखा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER