मनोरंजन / अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन से पूछा, क्या सारा अली खान सचमुच तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड है?

NDTV : Dec 05, 2019, 05:02 PM
बॉलीवुड डेस्क | कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) हाल ही में जीटीवी के आगामी वीकेंड प्राइम टाइम शो 'प्रो म्यूज़िक काउंटडाउन' में पहुंचे। इस शो को सिद्धार्थ कानन होस्ट कर रहे हैं। इस शो में तीनों कलाकार एक दिलचस्प चर्चा में शामिल होंगे। इन कलाकारों ने अपनी फिल्म के बारे में बात की और 'पति पत्नी और वो' के सेट पर पर्दे के पीछे की कुछ दिलचस्प बातें भी बताईं। इस मौके पर सभी फैंस यह जानने को उत्सुक थे कि इंडस्ट्री में उड़ रही तमाम अफवाहों के पीछे का सच क्या है। दर्शकों की उत्सुकता दूर करते हुए इन सितारों ने भी बी-टाउन में अपने बीएफएफ के बारे में खुलकर बताया।

जब अनन्या पांडे (Ananya Panday) से उनके बेस्ट फ्रेंड्स का नाम लेने को कहा गया तो उन्होंने बताया, "सुहाना और शनाया मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं। जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) से उनके रिश्तों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "सारा और मैं बस दोस्त हैं।"

जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनकी बेस्ट फीमेल फ्रेंड्स कौन हैं, तो अनन्या ने यह सुनिश्चित किया कि उनका नाम सबसे ऊपर हो। लेकिन यहां मामला जरा अलग था। जब सिद्धार्थ ने कार्तिक से पूछा कि क्या सारा को उनकी सबसे अच्छी दोस्त माना जाए तो अनन्या तुरंत बीच में कूद पड़ीं और अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन से पूछा, "क्या सचमुच? क्या यह सच है? क्या वो तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड है?"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER