बॉलीवुड / अनन्या पांडे ने नए साल का जश्न मालदीव में मनाया, बिकिनी में कि फोटोज शेयर

Zoom News : Jan 02, 2021, 08:46 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने नया साल मालदीव में मनाया है। वह पिछले कुछ सालों से मालदीव में अपनी खाली पीली सह-कलाकार ईशान शेट्टर के साथ छुट्टियां मना रही हैं। अनन्या ने नए साल पर अपनी बिकनी तस्वीरें साझा की हैं और प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। इन फोटोज में अनन्या बिकनी पहने समुद्र से बाहर आती दिख रही हैं।

अनन्या ने सूरजमुखी की पैटर्न वाली बिकिनी पहनी हुई है और डिजाइनर चश्मा पहना हुआ है। फोटो शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, "ब्राइट साइड की ओर देखते हुए # Hello2021।" फोटो को कुछ ही घंटों में 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने अनन्या के लुक की तारीफ की है। यह ज्ञात है कि अनन्या पांडे वर्तमान में शकुल बत्रा की एक अनटाइटल्ड परियोजना पर काम कर रही हैं।

ईशान और अनन्या दोनों ही अपने वेकेशन की तस्वीरें मालदीव में सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। फिल्म खली-पीली में फैंस ने दोनों की जोड़ी को पसंद किया। हाल ही में अनन्या ने उनकी एक अद्भुत तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था कि हमें बहुत सारे सबक और प्यार देने के लिए 2020 धन्यवाद। ”आपको बता दें कि अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से की थी।

इसके बाद, उन्हें पाटी पाटनी और वो और खली पीली जैसी फिल्मों में काम करते देखा गया है। वर्तमान में उनके हाथों में दो परियोजनाएँ हैं। पहली है शकुन बत्रा की फिल्म जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है और विजय देवरकोंडा की दूसरी परियोजना जिसे पुरी जगन्नाथ संभाल रहे हैं। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER