बॉलीवुड / अनन्या पांडे ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहन शेयर किया फोटो, मां भावना पांडे का आया रिएक्शन, देखें...

Zoom News : Jun 25, 2021, 11:43 AM
बॉलीवुड | अनन्या पांडे बी-टाउन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनन्या पांडे इंडस्ट्री में आते ही जबरदस्त तरीके से छा गई हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति पत्नी और वो, और खाली पीली जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से उन्होंने एक अलग पहचान बनाई है। स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अनन्या अपने स्टाइल और फोटोशूट के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सभी का ध्यान वो अपने अलग स्टाइल से अपनी और खींच ही लेती हैं। हालही में उनका एक फोटो सामने आया है, जिसमें उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है। फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा  रहा है।

अनन्या कभी भी अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। हर बार अभिनेत्री को अलग पहनावे के साथ देखा जाता है। अपनी अलग ड्रेस सेन्स से वो सभी को अपनी और आकर्षित करती हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनके फोटो वायरल होते दिखाई देते हैं। अब अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसे अनन्या के स्टाइलिस्ट ने पोस्ट किया था। इस फोटो में उन्होंने स्पेसशिप-थीम वाला क्रॉप टॉप और स्ट्रॉबेरी-प्रिंट सफेद शॉर्ट्स पहना हुआ है। उनकी इस फोटो पर अनन्या की मां भावना पांडे ने भी पोस्ट के नीचे 'लव' वाला कमेंट किया है। उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।  

हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टा हैंडल पर मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने अपनी मां के लिए एक छोटा और प्यारा संदेश भी लिखा था। बता दें, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की 'अभी तक' शीर्षक वाली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ वो तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लिगर' में भी काम करने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER