बॉलीवुड / अनन्या पांडे ने लेटेस्ट फोटोशूट में दिया ऐसा पोज, मचल गया सबका दिल - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 08, 2021, 10:28 PM
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (ananya panday) अब बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस बन गई हैं। फिल्म ‘लाइगर ’में अनन्या पांडे एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे चार अन्य भाषाओं में डेब्यू करेंगी। वहीं, लुगू सुपरस्टार और नॉर्थ इंडिया में ‘अर्जुन रेड्डी’ के नाम से मशहूर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर (Liger)’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है। अब आजकल अनन्या फैंस के लिए अपनी काफी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं।

अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने धमाकेदार करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में अनन्या की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। अब अनन्या आए दिन सुर्खियों में ही बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी फिल्म को कभी फोटोज के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस समय अनन्या पांडे की कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो कि उन्होने खुद सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

अनन्या ने शेयर की हॉट फोटो

अनन्या पांडे इन तस्वीरों में कमाल की हॉट लग रही हैं।अनन्या के फोटोज के लुक को देखकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फोटोज में अनन्या पैगडी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही फोटो ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज में पेश की गई है। फोटो में वह बालकनी में बैठी नजर आ रही हैं और धूप का मजा लेती नजर आ रही हैं अनन्या की इस फोटोज पर फैंस भी तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं।

अनन्या की इस फोटो को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। अनन्या पांडे ने भले ही काफी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग काफी दमदार है। अनन्या पांडे कुछ समय पहले ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आईं थीं।

अनन्या की फिल्म ‘लाइगर’ की रिलीज की घोषणा होने से पहले एक तेलुगु फिल्म में देखा गया था। अनन्या और विजय देवरकोंडा पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में दोनों के ही फैंस पर्दे पर इन स्टार्स को देखने को बेताब हैं।दोनों ही स्टार्स आजकल एक दूसरे की तारीफों के पुल बांधते भी खूब नजर आते हैं। अनन्या कई बार विजय की तारीफ करती नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस कह चुकी हैं कि वह विजय के साथ कम करके बहुत खुश हैं।

पैन-इंडिया फिल्म पानेवाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री की, ‘लाइगर’ पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी हैय उनके पास और एक फिल्म भी है, जो शकुन बत्रा के निर्देशन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। अनन्या की इस फिल्म का फैंस को भी इंतजार है, एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए फैंस के बीच फेमस हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER