बॉलीवुड / खेत में फोटो खिंचवाना पड़ गया अनन्या पांडे को भारी, ट्रोलर्स बोले- 'दीदी चप्पल पहन कर चलना'

AMAR UJALA : Jan 15, 2020, 07:45 AM
बॉलीवुड डेस्क | करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अभिनेत्री अनन्या पांडे लाइम लाइट में रहती हैं। अनन्या जितना अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों नहीं बटोरतीं, उससे कहीं ज्यादा वो अपने बयानों और तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में हाल ही में वो अपनी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार बन गई हैं।

अनन्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों को लेकर इन दिनों अनन्या चर्चा का विषय बन गई हैं। अनन्या ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं उनमें वो एक खेत में खड़ी हुई नजर आ रही हैं। बस इसे देखकर ही यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया।

View this post on Instagram

पलट 👋🏻 #DDLJmoment

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या की इस तस्वीर पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए इसे अनन्या के स्ट्रगल वाले बयान से जोड़ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये है असली स्ट्रगल', दूसरे यूजर ने लिखा, 'स्ट्रगल कर रही हैं दीदी'। इसी तरह और भी कई यूजर्स ने इस तरह के की फनी कमेंट्स किए हैं। 

गौरतलब है कि अनन्या पांडे हाल ही में राजीव मसंद के शो पर पहुंची थीं। इस शो में अनन्या के साथ ही गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल हुए थे। शो के दौरान अनन्या से उनके स्ट्रगल को लेकर भी बात की गई। इस दौरान सिद्धांत ने सिर्फ एक ही लाइन में उनकी बोलती बंद कर दी। सिद्धांत ने कहा, 'जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है।' 

सिद्धांत की इस लाइन ने जहां फैन्स का दिल जीत लिया। तो वहीं अनन्या के लिए मुसीबत भी खड़ी कर दी। इसके बाद से ही अनन्या ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। हालांकि अब इस बात को कई दिन बीत चुके हैं। लेकिन फिर भी ट्रोलर्स हैं कि अनन्या का पीछा ही नहीं छोड़ रहे हैं। अब इंतजार है तो सिर्फ अनन्या के रिएक्शन का।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER