स्पोर्ट्स / आंद्रे रसेल ने गुलाबी धुंआ निकलती हुई बॉल को मारकर किया बेटी के पिता होने का ऐलान

Live Hindustan : Sep 18, 2019, 12:14 PM
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पिता बनने वाले हैं। रसेल और उनकी गर्लफ्रेंड जैसिम लोरा ने एकदम खास अंदाज में ये खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की। रसेल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और एक फोटो शेयर की। वीडियो में रसेल बल्लेबाजी करते हुए नजर आए, जबकि जैसिम गेंदबाजी कर रही हैं। दोनों ने मिलकर एक पार्टी दी और इस दौरान अपने फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की।

रसेल और जैसिम ऑलवाइट ड्रेस में नजर आए। रसेल जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उनके पीछे एक बोर्ड पर लिखा हुआ नजर आया, 'बेबी रसेल', जैसिम ने रसेल की ओर गेंद फेंकी और उन्होंने जैसे ही शॉट जड़ा बॉल फट गई और उसमें से गुलाबी रंग निकला। रसेल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'So it's #GIRL another blessing in my life, इससे फर्क नहीं पड़ता कि लड़का होता या लड़की। मैं बस भगवान से हेल्दी बेबी की दुआ करता हूं।'

इस पोस्ट पर तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने रसेल और जैसिम को बधाई भी दी है। क्रिस गेल ने तो कमेंट में ये भी लिखा कि मेरा इनविटेशन कहां था? रसेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं और भारत में भी काफी लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। रसेल ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था और अपने दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स को काफी मैचों में जीत भी दिलाई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER