एंटरटेनमेंट / 'पंजाब की कैटरीना' के स्‍वयंवर से फैंस हुए नाराज, सलमान से कहा- 'शहनाज' को बचाओ

News18 : Feb 16, 2020, 12:25 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस ( Bigg Boss) सबसे हिट सीजन 13 आज यानी 15 फरवरी को खत्‍म हो जाएगा। आज रात 9 बजे शो का फिनाले प्रसारित किया जाएगा। लेकिन इस शो के कुछ कंटेस्‍टेंट लोगों को एंटरटेनमेंट का डोज देना यहीं खत्‍म नहीं करेंगे। इस शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जल्‍द ही अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आऐंगे। जहा शहनाज फिर एक बार अपने फैंस का दिल धड़काऐंगी। जैसा कि कुछ वक्‍त पहले शहनाज गिल के पिता इस बात से खुश थें इस पर उन्‍होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। पर अब लगता है शहनाज के कुछ फैंस को भी ये बात रास नहीं आ रही है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया शो स्‍वयंवर पे अधारित 'मुझसे शादी करोगे' ज्‍लद ही बिग बॉस के खत्‍म होने के बाद शुरु होने वाला है। जिसमें शहनाज अपनी शादी के लिए लड़का ढूंढती नजर आएंगी। पर इस बात पर उनके फैंस बिल्‍कुल भी खुश नहीं हैं। जिसकी वजह से ट्विटर पर #BoycottShehnaazkiShaadi ट्रेंड कर रहा है।

एक यूजर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि 'उन्‍हे अपने टीआरपी के लिए इस्‍तेमाल मत करो उनको अपनी जिन्‍दगी जीने दो। आप अपने सिद्धार्थ को बचा के रख लो पर उसे बख्‍स दो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER