बॉलीवुड / ऑफिस तोड़े जाने से नाराज Kangana Ranaut ने सोनिया गांधी से पूछा तीखा सवाल

Zee News : Sep 11, 2020, 12:02 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद काफी तूल पकड़ चुका है। बीएमसी (BMC) द्वारा ऑफिस तोड़े जाने के बाद से ही कंगना काफी नाराज हैं। वह लगातार इस बारे में ट्वीट्स कर रही हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। 


वायरल हुआ कंगना का एक और ट्वीट

कंगना ने सोनिया गांधी को ट्वीट करते हुए सवाल किया है कि एक महिला होने के नाते क्या उन्हें बुरा नहीं लगता है कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है? कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे। कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


यहां पढ़ें कंगना मामले में अब तक का अपडेट्स:

1। कंगना के मामले की सुनवाई 22 सितंबर को होनी है।

2। कोर्ट के आदेश के मुताबिक स्थिति यथावत बनी रहेगी। इसमें न तो कुछ निर्माण किया जाएगा, न ही तोड़ा जाएगा।

3। बीएमसी ने अपने हलफनामे में कहा है कि अवैध निर्माण था, इसलिए तोडा गया, कोई जल्दी नहीं की गई।

4। बीएमसी की तरफ से तर्क दिया गया है कि अवैध निर्माण को तोड़ने वाले कर्मचारियों की अपलब्धता थी और कार्यवाही भी 24 घंटे के समय में किया जाना था, इसलिए कार्यवाही की गई, इसमें कोई गलत नहीं है।

5। कंगना के जरिए बीएमसी की तरफ से किए गए अतिरिक्त नुकसान की मुआवजे की मांग की गई है। वकील रिजवान मर्चेंट ने बीएमसी के रिप्लाई के लिए 4 दिन का समय मांगा था।

6। कंगना के ऑफिस के नजदीक मनीष मल्होत्रा के अवैध निर्माण हटाने के लिए 7 दिनों का समय दिया गया है।

बता दें, मुंबई पुलिस की तरफ से कंगना रनौत की इमारत और वहां तैनात की गई सुरक्षा दल की मोबाइल रिकार्डिंग हर दो घंटे पर की जाती है। साथ ही, वहां के हालात की जानकारी पुलिस उच्च अधिकारियों को दी जाती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER