बॉलीवुड / सुशांत के सुसाइड से सदमे में अंकिता लोखंडे, अब ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने उठाया बड़ा कदम

ABP News : Jul 09, 2020, 11:36 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बड़ कदम उठाया है जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेक अप के बाद बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशन में आ गई थीं। ऐसे में सुशांत के सुसाइड से अंकिता जहां काफी परेशान और डिस्टर्ब है तो वहीं अब उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने बड़ा कदम उठा लिया है।

विक्की जैन ने सुशांत के निधन के बाद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंटबॉक्स सेक्शन को बंद कर दिया है। अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा। अंकिता सुशांत के निधन के बाद अभी तक संभल नहीं पाई हैं। ऐसे में उनके दोस्त उन्हें संभाल रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकडाउन में वह विक्की को काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा था , 'मैं विक्की को वीडियो कॉल करती हूं और हां इन दिनों मैं उन्हें काफी मिस कर रही हूं। वह अभी बिलासपुर में हैं जहां वह अपने परिवार के साथ हैं और उनका ध्यान रख रहे हैं'।

बता दें कि जहां अंकिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं तो वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद अभी तक अंकित एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। सुशांत के सुसाइड से अंकिता बुरी तरह टूट गई हैं। वो सुशांत के परिवार से मिलने के लिए उनके घर पर भी गई थीं। अंकिता ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है। हालांकि उनके दोस्त बताते हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता का बुरा हाल है।

सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे दौर से गुजर रहे सुशांत ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुंबई पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से इस हाई प्रोफाइल केस की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER