मनोरंजन / जर्मनी के डॉक्टर से अपॉइंटमेंट होने की वजह से वोट नहीं कर पाया: अनिल कपूर

Pinkvilla : May 23, 2019, 06:05 PM
जैसा कि हम बोलते हैं, राष्ट्र सामान्य चुनावों के परिणामों का पता लगाने के लिए बैचेन सांस के साथ इंतजार कर रहा है और वोटों की गिनती चल रही है, हर किसी को अपने टेलीविजन पर यह पता लगाने के लिए चिपके हुए हैं कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। और जैसा कि हम सभी जानते हैं, कुछ दिन पहले बी-टाउन सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक, हर किसी ने अपना वोट डालने के लिए कदम रखा- कंगना रनौत, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह से लेकर दीपिका पादुकोण, वरुण धवन और रणबीर तक कपूर, दूसरों के बीच में। लेकिन क्या आपने देखा है कि अनिल कपूर ने अपना वोट नहीं डाला था और हाल ही में एक इवेंट के दौरान, जब अनिल के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, “मैं म्यूनिख में अपने डॉक्टर के साथ था। । Jaise ki sabko pata hai, मेरे कंधे में यह कैल्सीफिकेशन है और बिल्कुल usi din meri नियुक्ति थी। 4 दीन की नियुक्ति होति है, तोह सुनीता और मुख्य डोनो वहाॅन म्यूनिख में। "

लेकिन देश के एक जिम्मेदार नागरिक की तरह, अनिल कपूर ने यह पता लगाने की कोशिश की कि क्या वे दूतावास के माध्यम से मतदान कर सकते हैं लेकिन नहीं कर सकते। "हम्ने वहाँ दूतावास में हैं, आशीष की, मगर वहाँ में सबके साथ, न ही थी, के हम वतन के लिए वोट करें। मुजे लगत है भविष्य मे ये हो गया है काहे को भी हम, कुच दूतावास मे जना के हम वोट दे खा। यह बहुत अच्छा होगा, ”उन्होंने कहा।

मजे की बात यह है कि मार्च 2019 में, अनिल कपूर ने अपने ट्विटर चैनल पर देश के नागरिकों से अपना वोट डालने के लिए आग्रह किया, जैसा कि उन्होंने लिखा, “एक वोट से सारा फर्क पड़ सकता है। इस महान राष्ट्र के नागरिक के रूप में, यह हमारा कर्तव्य और मतदान का अधिकार है। इसलिए कृपया इसे 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बेहतर, उज्जवल और मजबूत भारत के लिए वोट करने का एक बिंदु बनाएं! #VoteKar। ”काम के मोर्चे पर, अनिल को आखिरी बार इंद्र कुमार के कुल धमाल में देखा गया था, और इसके बाद, अनिल को पगलपंती और मोहित सूरी की मलंग में देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER