मंनोरजन / 'नागिन 4' में एक बार फिर नजर आएंगी अनीता हसनंदानी, सामने आया नया लुक

ABP News : Jul 08, 2020, 10:03 AM
Mumbai: लॉकडाउन खुलने के बाद अब सभी टीवी सीरियलों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। टीवी सीरियलों के सेट पर हर तरह की सावधानी बरती जा रही है। टीवी शो के सेट पर सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है। एकता कपूर का सुपरहिट टीवी शो नागिन 4 अपने नए एपिसोड्स के साथ बहुत जल्द टीवी पर आएगा। लेकिन इस टीवी शो का चौथा सीज़न जल्द ही खत्म हो जाएगा, टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने खुद ही इस बारे में खुलासा किया था।


उल्लेखनीय है कि अनलॉक 1 में सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई गै। 'नागिन 4' की शूटिंग सभी दिशा-निर्देशों के बाद फिर से शुरू हो गई है। टीवी शो की निर्माता एकता कपूर इस शो की शूटिंग शुरू होते ही इस शो के फिनाले की तैयारी कर रही हैं।

हाल ही में रश्मि देसाई और निया शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर शूटिंग शुरू की। अब शो की एक और अभिनेत्री अनीता हसनंदानी भी शूटिंग के लिए तैयार हैं। हाल ही में, टीवी स्टार अनीता ने अपनी तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस बात का संकेत है कि वह टीवी शो के समापन के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इन तस्वीरों में उनका लुक सामने आया है। इन फोटोज में अनीता हसनंदानी ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

टीवी शो नागिन 4 के फिनाले के बाद, एकता कपूर नागिन 5 की तैयारी करेंगी। नागिन 4 शो को इस बार उतना प्यार नहीं मिला जितना कि अन्य 2 शो को मिला। जबकि इसे बनाने में काफी खर्च आया है। इसलिए एकता कपूर ने लॉकडाउन के बाद शो को बंद करने और नए सीज़न की तैयारी शुरू करने का फैसला किया है। एकता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था कि इस बार इस टीवी शो की पटकथा पर अधिक ध्यान नहीं दिया जा सका जो एक बड़ी गलती साबित हुई। इसलिए अब हम एक बार फिर से नई कहानी के साथ पांचवें भाग के साथ लौटेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER