बॉलीवुड / अंकिता लोखंडे बोलीं- अगर सुशांत ने आत्महत्या की है तो इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी

Live Hindustan : Aug 03, 2020, 07:23 AM
Bollywood: सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ओपनली बात कर रही हैं। उन्होंने अपने कई इंटरव्यूज में कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकते। अब अंकिता का एक बयान सामने आया है कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की है तो जरूर इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी। दरअसल, टाइम्स नाओ के साथ अंकिता के इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंकिता से पूछा जाता है कि उन्हें क्या लगता है ये आत्महत्या है या मर्डर? तो अंकिता कहती हैं कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह उनके साथ नहीं थीं। अंकिता ने कहा, अगर ये मर्डर है तो मैं जानना चाहती हूं कि ऐसा क्यों हुआ और अगर ये आत्महत्या है तो जरूर इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी। मैं यकीन से कह सकती हूं कि कोई तो है जिसको इसकी वजह पता है। मुझे भी जानना है कि ऐसा क्या हुआ सुशांत के साथ।

अंकिता आगे कहती हैं, सुशांत का परिवार टूट गया है। मैंने देखी है उनकी हालत। मैं तो आगे मूव ऑन कर लूंगी, लेकिन उन्होंने अपने परिवार का सदस्य खोया है।

बता दें कि सुशांत के आत्महत्या मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस, मुंबई आकर जांच कर रही है। हालांकि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की ओर से कई मदद नहीं मिल रही है। ऐसी खबरें थी कि बिहार पुलिस ऑटो रिक्शा और प्राइवेट कैब के सहारे अपना काम कर रही है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस को अंकिता लोखंडे के घर पूछताछ करने के लिए जाने के लिए 3 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें अपनी जैगुआर गाड़ी से वापस पहुंचाया। 

आत्महत्या को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने कही थी यह बात

अंकिता ने आज तक से बात करते हुए कहा, 'बहुत पुरानी बात है तब किसी ने आत्महत्या कर ली थी। हम लोग साथ बैठकर बात कर रहे थे कि आखिर कैसे कोई अपनी जान दे सकता है। उस वक्त सुशांत ने मुझे कहा था कि अंकिता मुझे कभी आत्महत्या का ख्याल आया तो मैं 15 मिनट में उसे बदल दूंगा। मैं सब ठीक करूंगा। मैं ऐसे ही नहीं जाऊंगा'।


 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER