Sushant / सुशांत सिंह की मृत्यु के 1 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की ये फोटो

Zoom News : Jul 14, 2020, 09:13 PM
By News Helpline – Mumbai | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक महीने हो गए हैं। और आज भी हर कोई उन्हें उतना ही याद कर रहा है। आज से ठीक एक महीने पहले जो भी हुआ उसने सबको झकझोर कर रख दिया। कोई विश्वास ही नहीं कर पा रहा है कि सुशांत सिंह इतना बड़ा कदम उठा सकते हैं। 

वही सुशांत के मृत्यु की खबर सुनकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बुरी तरह से टूट गई। लगभग एक महीने से अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया, जिसकी वजह से फैंस उनकी चिंता कर रहे थे। 

सुशांत के इस तरह से अचानक चले जाने के गम से अंकिता उबर नहीं पा रही है। अंकिता के लिए सुशांत को भूलना इतना आसान नहीं होगा, क्योंकि दोनों 6 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहें थे। दोनों कि मुलाकात टेलीविजन शो "पवित्र रिश्ता" के सेट पर हुई थी। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और शादी भी करने वाले थे, लेकिन फिर अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया। 

अंकिता ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बैकग्राउंड में मंदिर और एक दिया जलती हुई दिखाई दे रहीं हैं। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, "चाइल्ड ऑफ गॉड।" 

अंकिता के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं और उनसे स्ट्रांग रहने के साथ ही अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में हर दिन एक नई जानकारी सामने आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के मुताबिक सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनकी हत्या की गई है। सुशांत के फैंस चाहते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

वही दूसरी ओर सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा भी गरमाया हुआ है। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। तो कई और स्टार्स की सोशल मीडिया पर ही आपस में भिड़ंत हो रहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER