बॉलीवुड / ‘किस मिट्टी की बनी हो तुम, तुम्हारे बारे में सोचकर…’, अंकिता लोखंडे हुई ट्रोल

Jansatta : Jul 14, 2020, 10:14 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना पूरा होने पर दिये की एक फोटो शेयर की। उनको याद करते हुए सिर्फ तीन शब्द लिखा था-भगवान का बच्चा। हालांकि एक्ट्रेस को इस बीच उनके एक पुराने वीडियो को लेकर ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के ठीक एक दिन पहले (13 जून) को अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर अपना टिक टॉक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह माधुरी दीक्षित के गाने ‘टीवी पर ब्रेकिंग न्यूज’ पर एक्ट करती नजर आ रही हैं। यूजर्स इस उनके हालिया वीडियो से जोड़कर देख रहे हैं उनको काफी भलाबुरा बोल रहे हैं। हालांकि कई यूजर्स लोगों को वीडियो पोस्ट की डेट पर गौर करने की बात भी कह रहे हैं लेकिन उनको लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा, एक ने लिखा सुशांत सिंह के मौत की वजह सिर्फ ये है। क्योंकि ये स्वार्थी है। वहीं एक यूजर ने अंकिता पर भड़ास निकालते हुए लिखा, सुशांत सिंह राजपूत को जानती हो कि नहीं? कम से कम शोक संवेदना तो प्रकट कर लेती। समुद्र मंथन में निकले अमृत को पीकर आई हो,कि कभी ऊपर नहीं जाना है, तो क्यों हम शोक संवेदना प्रकट करें।

इसके साथ एक यूजर ने अंकिता में इंसानियत नहीं होने की बात कही और लिखा, किस मिट्टी की बनी हो यार तुम। घिन आती है मुझे तुम जैसी लड़कियों को देखकर। और तुम्हारे बारे में सोच कर। इंसानियत नाम की कोई चीज ही नहीं रह गई तुम लोग के पास। सुशांत सिंह राजपूत एक समय में तुम से कितने क्लोज थे। अरे थोड़ा सा तो संवेदना प्रकट कर सकती थी तुम।

हालांकि कई यूजर्स लोगों को वीडियो की तारीख की ओर भी ध्यान दिला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, यह उनका 13 जून का ट्वीट है। वह भी सुशांत के बारे में जान चौंक जाएंगी। आखिर के दो दिनों में उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया है। अंकिता के दिल में क्या बीत रही है होगी उसे ही पता होगा। बंद करो कमेंट करना। ओम शांति। एक ने लिखा, हमें उनसे किसी भी चीज के बारे में पूछने का अधिकार नहीं है। वह हमसे अच्छी तरह से जानती होंगी क्योंकि वह उनकी एक्स रही हैं और उनको निजी तौर पर जानती हैं। वह इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। तो हमें उन्हें कुछ स्पेस देने की जरूरत है। क्योंकि वह एक महिला हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER