बॉलीवुड / सुशांत केस की CBI जांच पर अंकिता लोखंडे का पोस्ट, जिस पल का इंतजार था वो आ गया

AajTak : Aug 05, 2020, 03:40 PM
Mumbai: बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा मोड़ आया। केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सीबीआई सुलाझाएगी। केंद्र से बिहार सरकार ने मंगलवार को इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस ने राहत की सांस ली है। वहीं एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी रिएक्शन सामने आया है।


अंकिता ने इंस्टा पोस्ट में क्या लिखा?

जैसे ही सुशांत का केस सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने का ऐलान हुआ, अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा है- जिस पल के लिए हम सभी इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया है। कैप्शन में अंकिता ने आभार जताया है। अंकिता की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स के रिएक्शन आए हैं। एक्ट्रेस डलजीत कौर ने लिखा- हां, अभी तो बस शुरुआत हुई है। सच जरूर सामने आएगा। सत्यमेव जयते। नंदीश संधु भी ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट किया है।

View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इससे पहले जब सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तब अंकिता ने पोस्ट कर लिखा था- सच जीतता है। अंकिता इस मुश्किल की घड़ी में सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं। वे सुशांत की फैमिली के करीब हैं। सुशांत की बहनों संग अंकिता लोखंडे का अच्छा बॉन्ड है। मालूम हो, सुशांत और अंकिता दोनों ने 6 साल तक डेट किया था, फिर उनका ब्रेकअप हो गया था।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सीबीआई को केस की जांच सौंपने पर रिएक्ट किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- CBI it is!!! #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry। अब सुशांत के फैंस और परिजनों को उम्मीद है कि सुशांत को न्याय मिलेगा और उनकी सुसाइड का सच दुनिया के सामने आएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER