बॉलीवुड / निजी जीवन में फोटोग्राफर के हस्तक्षेप से नाराज अनुष्का ने कहा- यह सब बंद करो

Zoom News : Jan 07, 2021, 03:50 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ अपने घर की बालकनी में समय बिता रही थीं। जिसे एक फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद किया। उनकी वो तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। लेकिन अनुष्का ने तस्वीर लेने के लिए फोटोग्राफर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'कई बार फोटोग्राफर और प्रकाशन से इनकार करने के बाद भी, वे हमारी गोपनीयता में हस्तक्षेप कर रहे हैं। अब इसे बंद कर दो ’।

अनुष्का की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फोटोग्राफर ने किस तस्वीर को साझा किया है। फोटो में साफ दिख रहा है, अनुष्का अपने पति विराट के साथ बालकनी पर बैठी हैं और साथ में समय बिता रही हैं। पोस्ट देखें

पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में, अनुष्का ने कहा "वह और विराट अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर नहीं लाना चाहते हैं"। आपको बता दें कि, अनुष्का शर्मा इसी महीने माँ बनने वाली हैं। ऐसे समय में अनुष्का अपने परिवार और विराट के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आईं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उनकी हर तस्वीर पर उनके प्रशंसकों ने उनकी पसंद और टिप्पणियों के माध्यम से बहुत प्यार दिया है।

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने वोग मैगजीन द्वारा करवाया गया एक फोटोशूट करवाया, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं। अपने फोटोशूट की तस्वीरों में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। तस्वीरों में अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER