IPL 2021 / राजस्थान की टीम को लगा बड़ा झटका, स्टोक्स के बाद ये ऑलराउंडर भी हुआ बाहर

Zoom News : Apr 21, 2021, 02:29 PM
IPL 2021 | राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 के इस सीजन की शुरुआत बेहद खराब रही हैं। राजस्थान की टीम को अब तक खेले अपने तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है और वो दो अंको के साथ पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर मौजूद है। पहले मैच में ही टीम को बड़ा झटका तब लग गया था जब उनके स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। अब एक और बूरी खबर ये है कि टीम के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन भी आईपीएल बीच में छोड़कर वापिस इंग्लैंड लौट गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि लिविंगस्टोन बायो बबल की थकान के चलते अपने देश लौट गए हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट किया, "लियाम लिविंगस्टोन कल देर रात अपने देश लौट गए हैं। पिछले एक साल से बायो बबल में खेलने के चलते वो बहुत ज्यादा थकान महसूस कर रहे थे। हम उनके इस निर्णय की पूरी इज्जत करते हैं और इसमें उनके साथ हैं। हम जिस तरह से भी हो सकेगा हमेशा उनका समर्थन करते रहेंगे।" 

पिछले कुछ समय से खेल रहे हैं बायो बबल में क्रिकेट 

कोरोना के चलते पिछले कुछ समय से दुनियाभर में बायो बबल के नियमों के अनुसार क्रिकेट खेला जा रहा है। लियाम लिविंगस्टोन भी इस दौरान बिग बैश समेत दुनिया की कई सिरीज में बायो बबल में रहकर क्रिकेट खेलते आ रहे हैं। पिछले साल के अंत में वह दक्षिण अफ्रीका गई इंग्लिश टीम का हिस्सा थे। इसके बाद दो महीने के लिए वह बिग बैश लीग में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। इसके बाद वह टी20 और वन डे सीरीज के लिए इस साल भारत दौरे पर इंग्लैंड की टीम के साथ आए थे। 

बता दें कि, पिछले कुछ समय में कई खिलाड़ी बायो बबल से थकान का मुद्दा उठा चुके हैं। इस साल आईपीएल के सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई के जोश हेजलवुड के अलावा जोशुआ फिलिप और मिचेल मार्श जैसे खिलाड़ी भी बायो बबल की थकान का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हट गए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER