बॉलीवुड / अनुपम खेर की मां आइसोलेशन वॉर्ड में हुईं शिफ्ट, भाई फैमिली समेत होम क्वारनटीन

AajTak : Jul 13, 2020, 09:22 AM
Mumbai: अनुपम खेर ने रव‍िवार को ट्वीट कर बताया था क‍ि उनकी मां दुलारी समेत पर‍िवार के 4 सदस्य कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। इस ट्वीट के बाद से लोगों ने उनके पर‍िवार के जल्द ठीक होने के लिए मैसेज भेजने शुरू कर दिए थे। अब अपने लेटेस्ट वीड‍ियो में अनुपम ने लोगों को धन्यवाद देते हुए अपनी मां, भाई राजू और उनके पर‍िवार का हेल्थ अपडेट दिया है।

अनुपम ने वीड‍ियो शेयर कर बताया क‍ि उनकी मां दुलारी आइसोलेशन वार्ड में श‍िफ्ट कर दी गई हैं। बता दें उनकी मां कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं। वहीं अनुपम के भाई राजू और उनकी फैमिली होम क्वारनटीन में हैं। रव‍िवार को अनुपम ने बताया था क‍ि उनके भाई राजू, भाभी और भतीजी वृंदा कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं जबकि वे और उनका भतीजा प्रण‍ित कोरोना नेगेट‍िव हैं।

लोगों को कहा धन्यवाद

वीड‍ियो में अनुपम ने लोगों को प्यार भरे संदेश के लिए धन्यवाद कहा है। वे कहते हैं- 'मेरी मां दुलारी, राजू, भाभी और भतीजी के लिए आपकी शुभकामनाओं और संदेश के लिए धन्यवाद। आप सभी मेरे लिए अहुत बड़े सपोर्ट और ताकत के मजबूत माध्यम की तरह रहे। सॉरी कि मैं आप सभी को अलग-अलग धन्यवाद नहीं दे सकता, पर आपकी बातों ने मेरे दिल को छू लिया। एक बात और कृपया #socialdistancing और #stayhome को सिर्फ मेरे भाव और मेरे शब्द की तरह ना लें। ये गंभीर है। घर में रहना सुरक्ष‍ित रहने के लिए बहुत जरुरी है। इसके साथ एक्सपेरिमेंट ना करें ये सोचकर क‍ि लॉकडाउन के चार महीने खत्म हो चुके हैं। वैक्सीन के आने तक इंतजार करें। एक बार फिर धन्यवाद'।

गौरतलब है क‍ि जहां एक ओर अनुपम की मां और उनका पर‍िवार कोरोना वायरस से जूझ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर महानायक अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। अमिताभ और अभ‍िषेक ने शन‍िवार देर रात अपने कोरोना पॉजिट‍िव होने की खबर दी थी। दोनों अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं जबकि ऐश्वर्या और आराध्या होम आइसोलेशन में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER