बॉलीवुड / अनुष्का ने वेलेंटाइन डे पर विराट के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की, कही ये बात

Zoom News : Feb 14, 2021, 05:20 PM
MH: वेलेंटाइन डे के मौके पर लोग एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। मां बनने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी एक खूबसूरत फोटो शेयर कर विराट कोहली के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। सूरज और समुद्र के सामने अनुष्का-विराट की यह तस्वीर देखने में बेहद खूबसूरत है। और वैलेंटाइन डे का यह दिन इस तस्वीर को साझा करने के लिए एकदम सही दिन था। अनुष्का ने भी इस सही मौके का फायदा उठाया और कुछ ऐसा ही लिखा

वह लिखती हैं- 'कुछ बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन सूर्यास्त की तस्वीरें साझा करने में सटीक दिन लगा। हर दिन, हमेशा के लिए और उससे परे, मेरा वेलेंटाइन ’।

अनुष्का और विराट की प्रेम कहानी से लेकर कथा शादियों तक, प्रशंसकों को उनकी हर तस्वीर पसंद आती है। ऐसे में अनुष्का और विराट की यह फोटो भी इस खास मौके पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

विराट और अनुष्का ने पिछले साल अगस्त में अपने बच्चे के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने खुद की एक तस्वीर साझा की और बताया कि जनवरी 2021 में वह दो से तीन होने जा रहे हैं।

गर्भावस्था के दौरान भी, अनुष्का ने अपने स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखा। उनके इस चरण में, विराट भी हर पल उनके साथ थे। योगासन में अनुष्का की मदद करते हुए दोनों की यह तस्वीर काफी कष्टप्रद थी।

मालूम हो कि विराट और अनुष्का ने 11 जनवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया। डिलीवरी के फौरन बाद, विराट ने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी साझा की। बच्चे के जन्म की खबर सुनकर चारों तरफ से बधाई की लहर दौड़ गई।

डिलीवरी के बाद, अनुष्का ने बेटी वामिका का नाम बताते हुए विराट और उनकी बेटी के साथ पहली तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वह अपनी बेटी के साथ उसकी गोद में नजर आ रही थी। तस्वीर में देखें, विराट और अनुष्का के माता-पिता उनके चेहरे पर बहुत खुश हुए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER