बॉलीवुड / Anushka Sharma और Virat Kohli ने किया ऐसा काम, जानकर करेंगे सलाम

Zoom News : May 14, 2021, 09:41 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक कैंपेन की शुरूआत की थी, जिसके तहत उन्होंने अब तक 11,39,11,820 रुपये जुटाकर अपने लक्ष्य को पार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की। अनुष्का और विराट की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरुआत 'क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो' के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है।

7 मई को की थी शुरुआत

विराट और अनुष्का ने 7 मई को अभियान शुरू किया था। अनुष्का और विराट ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसमें योगदान देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस कपल ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरुआत की थी। उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था।

सभी को कहा धन्यवाद

शुक्रवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा गया था, 'सभी का धन्यवाद। हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये जुटाए जा चुके हैं। हैशटैग इन दिस टूगेदर।' उन्होंने कहा, 'आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में चकित और विनम्र हूं। हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरूआती लक्ष्य से अधिक जुटाए हैं और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा।'

अनुष्का ने आगे कहा, 'भारत के लोगों की मदद करने में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। यह आपके बिना संभव नहीं होगा। जय हिंद।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER