बॉलीवुड / वैलेंटाइन से पहले न्यूजीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा, शेयर की यह मजेदार फोटो

Live Hindustan : Feb 07, 2020, 10:51 AM
बॉलीवुड डेस्क | भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा न्यूजीलैंड पहुंच गई हैं। भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 5 मैचों की टी-20, 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। 5 मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने 5-0 से क्लीन स्वीप किया। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच हो चुका है। इस मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेले गए पहले वनडे मैच में श्रेयस अय्यर ने शतक जड़ा था। भारत ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 348 रन का टारगेट दिया था, जिसने कीवी टीम ने 11 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। दोनों टीमों के बीच अब सीरीज का दूसरा मैच शनिवार (8 फरवरी) को ऑकलैंड ईडन पार्क में खेला जाएगा। इस मैच से बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा न्यूजीलैंड पहुंच गई हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद फैन्स का कहना है कि वह न्यूजीलैंड पहुंच गई हैं। अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वॉल आर्ट और एक कॉफी की तस्वीर शेयर की है। कॉफी पर कीवी की तस्वीर बनी हुई है, जिसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है- हाय कीवी... 

अनुष्का शर्मा ने गुरुवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में प्लेन की तस्वीरें शेयर की थी। 

बता दें कि 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद 21 फरवरी से भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियशिप का हिस्सा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER